SearchQuotes

Latest 50 Whatsapp Status in Hindi

Posted by Love Quotes

Latest 50 Whatsapp Status in Hindi 

1.     मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है ... जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं...

2.     जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!!.
whatsappfacebookstatus.blogspot.com


3.     Taaѕн ĸe paттo мe ιĸĸa aυr zııŋdgı мe ѕıĸĸa..+ ⇩⇩⇩⇩⇩⇩⇩⇩⇩ jaв cнalтa нa! ŋa тo Ðυŋıya ѕalaaм тнoĸтı нaı.....iii

4.     मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ओ ताज का मोहताज, में अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करता हैं....

5.     Usne kaha mat dekh mere sapne mujhe pane ki teri aokat ni, mane bhi has kar kha, pagli ana h to aja mere sapno me hakikt me ane ki teri aokat ni

6.     Main nai chahta khuda k zindgi 100 saal ki de Thodhi hi sahi par…….. jo bhi de kamaal ki de

7.     माना की तेरी एक आवाज से भीड हो जाती हे ,,
…..लेकिन हम भी आहिर हे ,,
हमारी एक ललकार से पूरी भीड़ बिखर जाती हे ।।

8.     हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे ,
खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे ।

9.     मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे,
अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।



10. मुझसे जब भी मिलो तो # नज़रें उठा के मिला करो, मुझे # पसंद है # अपने_आप को तेरी # आँखों में देखना

11. वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं,
जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते !!

12. तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना,
हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है..!!

13. तेरे ही नाम से ज़ाना जाता हूं मैं,
ना जाने ये ” शोहरत” है या     “बदनामी”…

14. बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं..
अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती…!!

15. mana ki tu apne collage ki Radha hogi..... par mere collage ki girls # KaNha to muje bhi bolti hai....

16. सोने के जेवर ओर हमारे तेवर लोगो को अक्सर बहोत मेंहगे पडते हे.

17. मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर,
एक खूबी भी है…
मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता.

18. इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ऐ बेखबर,
शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं..!!

19. Chalo bikharne dete hai zindagi ko
Sambhaalne ki bhi to ek hadd hoti hai.

20. मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं,
मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है….!!

21. hum to woh chingari hai....jise chhute hi girls bol uthegi.... "Banda to HOT hai"



22. खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है..!
वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं..!

23. मेरे बारे में इतना मत सोचना ,
दिल में आता हूँ , समज में नही ।

24. कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है...iii

25. मुकद्दर में लिखा के लाये हैं दर-ब-दर भटकना.. मौसम कोई भी हो परिंदे परेशान ही रहते हैं...

26. " बात " उन्हीं की होती है, जिनमें कोई " बात " होती है..!

27. वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी ...... फिर क्यों उसे "चाँद" और मुझे "आवारा" कहते हैं लोग .... ?

28. उसके हाथ की गिरिफ्त ढीली पड़ी तो महसूस हुआ यही वो जगह है जहाँ रास्ता बदलना है...

29. सूरज सितारे चाँद मेरे साथ मेँ रहे जब तक तुम्हारे हाथ मेरे हाथ में रहे शाख़ों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हम आँधी से कोई कह दे कि औक़ात में रहे

30. सूखे होंटों पे ही होती हैं मीठी बातें प्यास जब बुझ जाये तो लहजे बदल जाते हैं .....!!

31. Uska wada bi bada azeeb tha..
Jindgi bhar sath nibhayenge..
Mai ye puchna bhul gaya...
Mohobat ke sath.ya..
yado ke sath...

32. मत पूछ की क्या कारोबार है मेरा बस मोहब्बत की दुकान है नफरत के बाजार में।।

33. कुछ तो सराफत सिख ले मोहब्बत शराब से ।। कम से कम उसकी बोतल पे लिखा होता है की में जानलेवा हूँ

34. मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारु , उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो

35. Wo Dawlat kya milegi Badshaho ke Khazane mein....

.Jo maine paiee hai Maa bap ke Paoo Dabane mein.....

36. lazmi he uska khud pr guroor krna kyoki hum jise chahe wo mamuli ho b nhi skta....

37. तुम से जिद करते तो हम मांगते क्या…!
खुद से जिद करके तो तुमको मांगा था.

38. Tum khus kismat ho jo hum tumhe chahte he.....
Warna hum wo jinke khawabo me bhi log izazat mang kar aate he.

39. मेरी आँखों के जादु से अभी तुम कहा वाकिफ हो , हम उसे भी जीना सिखा देते हे जिसे मरने का शौक हो ।

40. मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ……!!!!

41. Noto pe photo hamara bhi hota lekin logo k jeb me rhena hamari aadat nahi

42. ओरों की जमीन सिर्फ जमीन हे और ; हमारी जमीन एक गरदिश।


43. दुनियादारी की चादर ओढ़ी है। पर जिस दिन दिमाग सटका ना, इतिहास तो इतिहास भूगोल भी बदल देंगे

44. दूर जा रहे हो तो सोंक से जाना , बस इतना याद रखना ;  पीछे मुड़ने के देखने की आदत ईधर भी नही हे !

45. Ab na aage badhu, na pichhe hatu, Tum se tum tak thahar gaya hu main…….!!

46. Pyaar kabhi nhi badalta, badalte to pyar karne wale h…!!

47. हम तो निकले थे तलाश-ए- इश्क में अपनी तनहाइयों से लड़कर, मगर गर्मी बहुत थी, हम नींबू पानी पीकर वापस आ गए..!

48. फुरसत में करेंगे तुझसे हिसाब ऐ जिंदगी, अभी उलझे हैं हम इयरफोन सुलझाने में..।

49. 1 और 1 मिलकर 11 हो सकते हैं बशर्ते उनके 9 बच्चे हो जाएं..!!

50. Usne kaha bhool jao mujhe,
Hum ne bhi keh diya koun ho tum..?


Related Post



Post a Comment